सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर ले ली जान, आवारा लड़कों ने कर दी चालक की पीट-पीटकर हत्या

सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर ले ली जान, आवारा लड़कों ने कर दी चालक की पीट-पीटकर हत्या

नवादा. सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देना एक वाहन चालक को महंगा पड़ गया. आवारा लडकों की टोली ने शख्स की पीटपीटकर हत्या कर दी. यह मामला नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव का है. जहां जुगाड़ गाड़ी चलाने वाले एक युवक की जमकर पिटाई की गई है। जिसके बाद युवक की मौत हो गई। 

जहां मृतक युवक की पहचान लखन राजवंशी के 26 वर्षीय पुत्र रविंद्र राजवंशी के रूप में किया गया है। बताया जाता है कि मृतक सिरदला थाना क्षेत्र के आशाबीघा गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि 12 से 15 की संख्या में रहे लोगों ने विजयपुर गांव के समीप जुगाड़ गाड़ी को रोकाकर एक हजार रुपए सरस्वती पूजा के नाम पर चंदा मांगा. जुगाड़ गाड़ी चलाने वाले मृतक रविन्द राजवंशी 20 रुपैया चंदा दे रहे था.

उसी दौरान चंदा मांगने वाले लोग गुस्से में आ गए और जुगाड़ गाड़ी चलाने वाले चालक को लात- घुसे मारना शुरू कर दिया. पिटाई से बेसुध रविन्द्र को तुरंत सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में नवादा पुलिस सदर अस्पताल पहुंची. सदर अस्पताल में ड्यूटी में रहे एएसआई भोला प्रसाद ने बताया कि चंदा को लेकर विवाद हुआ है। मामला की जांच की जा रही है। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

नवादा एसपी अमरीश राहुल ने कहा की सिरदला थाना के विजयपुर गांव में सरस्वती पूजा के चंदे को लेकर विवाद में एक आदमी की हत्या हो गई है. सूचना प्राप्त होने पर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. अग्रतर कार्यवाही की जा रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News