बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पूर्व वार्ड पार्षद ने किया शरजील इमाम के लिए ठिकाने का इंतजाम! गर्लफ्रेंड भी कर रही थी पूरा सपोर्ट

पटना में पूर्व वार्ड पार्षद ने किया शरजील इमाम के लिए ठिकाने का इंतजाम! गर्लफ्रेंड भी कर रही थी पूरा सपोर्ट

पटना : भड़काऊ भाषण देने और देशद्रोह के आरोपित शरजील इमाम को लेकर पटना एयरपोर्ट से पुलिस दिल्ली के लिए ले कर निकल गई. लेकिन इनसब के बीच अहम सवाल है कि आखिर देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम को पटना रात बिताने के लिए किसने मदद की.

कौन है वो पूर्व वार्ड पार्षद
 जानकारी के मुताबिक शरजील इमाम सोमवार की रात पटना के सब्जीबाग इलाके में रुका था. बताया जाता है कि एक पूर्व वार्ड पार्षद ने शरजील इमाम के रुकने की व्यवस्था की थी. लेकिन हल्ला फैलने पर मंगलवार की सुबर पटना से काको भेजने का इंतेजाम कर दिया.

गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा था जहानाबाद
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे शरजील इमाम अपनी गर्लफ्रेंड और अन्य के साथ इनोवा गाड़ी से एकंगरसराय के रास्ते काको पहुंचा था. वहां पहुंचते ही सिविल ड्रेस में पहले से तैनात दिल्ली पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया़   सूत्रों ने बताया कि वह नेपाल भागने की तैयारी में था. 

भाई ने दिया सुराग
मंगलवार की सुबह इमाम के छोटे भाई मुजम्मिल और इमरान को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. वहां परत-दर-परत दोनों ने पुलिस के समक्ष कई राज खोले हैं. साथ ही इमाम के ठिकानों और दिनचर्या की जानकारी भी पुलिस को दी, जिसके कारण दिल्ली पुलिस आसानी से शरजील को अपने गिरफ्त में लेने में कामयाब रही.

Suggested News