बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राज्य परिवहन निगम के चालक संग पुलिस ने की मारपीट, आक्रोशित बसकर्मियों ने किया प्रदर्शन

राज्य परिवहन निगम के चालक संग पुलिस ने की मारपीट, आक्रोशित बसकर्मियों ने किया प्रदर्शन

हाजीपुर। खबर हाजीपुर से है जहां स्टेशन चौक के पास यातायात नियमों के अनुपालन के नाम पर पुलिस ने बिहार राज्य परिवहन निगम के बस चालक के साथ मारपीट और गाली गलौज की जिसके चलते  जमकर हंगामा हुआ।

 घटना को लेकर  स्टेशन चौक के पास काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया घटना से आक्रोशित बस चालक और कंडक्टर बस को भी सड़क पर छोड़ कर नीचे उतर गए और  आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ  कार्रवाई की मांग को लेकर विभाग से गुहार लगाई  और करवा नहीं होने की सूरत में  कामकाज ठप करने की धमकी दी  वही पुलिसकर्मियों द्वारा बस चालक की पिटाई किए जाने के कारण मची अफरा-तफरी के बीच बस में सवार यात्रियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा हंगामे के कारण बस चालक बस छोड़कर नीचे उतर गया।

यात्रियों को करना पड़ा इंतजार

हंगाम के कारण बस में सवार यात्री काफी देर तक बस में बैठने को मजबूर रहे। वहीं पीड़ित बस चालक का आरोप है कि पटना से हाजीपुर आने के दौरान बस में सवार महिला मरीज अपनी नवजात शिशु के साथ स्टेशन चौक उतरने के लिए बस रुकने को कहा, जिसके बाद बस रोककर महिला मरीज नवजात शिशु के साथ उतरने के लिए कहा गया है इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस के द्वारा चालक के साथ मारपीट की गई और गाली गलौज भी की गई वही इस दौरान बस चालक के द्वारा विरोध करने पर हंगामे को देखते हुए मौके से पुलिसकर्मी फरार हो गए


Suggested News