बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिरौती के लिए हुआ सरकारी कर्मी का अपहरण, 2 गिरफ्तार

फिरौती के लिए हुआ सरकारी कर्मी का अपहरण, 2 गिरफ्तार

Jehanabad: समाहरणालय के आरटीपीएस कार्यालय में पदस्थापित कर्मी मंतोष कुमार को रविवार की रात फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था. हालांकि एसपी मनीष ने इस घटना को गंभीरता से लिया परिणामस्वरुप ना सिर्फ चंद घंटे बाद ही उसकी सकुशल बरामदगी हुई बल्कि अपहरण की घटना में शामिल एक कुख्यात को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

इस सिलसिले में कर्मी की पत्नी अनिता कुमारी के बयान के आधार पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में उसने यह उल्लेख किया था कि वह पाली की रहने वाली है। उसके पति आरटीपीएस कार्यालय में काम करते हैं। अनिता कुमारी का कहना है कि उसका पति रविवार को सवेरे पटना गया था। अनिता अपने परिवार के लोगों के साथ जहानाबाद के मलहचक मुहल्ले में किराए के मकान में रह रही थी। उसका कहना है कि उसका पति रविवार की शाम में उसके मोबाइल फोन पर बात कर बताया था कि वह पटना स्टेशन पर है और घर लौटने वाला है। 

पुन: नौ बजे रात्रि में उसने फोन किया कि आधे घंटे में आ रहे हैं। इसके बाद 11 बजे रात में उसने अपनी पत्नी को फोन कर बताया कि उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। छोड़ने की एवज में दस लाख रुपए की मांग की जा रही है। अगले दिन सुबह 11 बजे पति ने फोन करके कहा कि जल्दी पैसे का इंतजाम करो नहीं तो ये लोग मुझे मार देंगे। इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष ने पूरे पुलिस महकमे को सक्रिय किया और खुद भी मोबाइल लोकेशन के आधार पड़ताल में जुट गए। जानकारी के अनुसार एसपी को लोकेशन अरवल के किंजर का मिला है.

मिले सबुत के आधार पर पुलिस ने बाप-बेटे को पकड़ा। पुलिस दबिस घबराकर अपहर्ताओं द्वारा उसे इमामगंज में बस पर बैठा दिया गया। इधर जहानाबाद थाने की पुलिस सक्रिय थी। एसपी मनीष ने खुद बाप बेटे को पकड़ा परिणामस्वरुप अपहर्ताओं को उसे बस पर बिठाने को बाध्य होना पड़ा।


Suggested News