बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी ऑफिस के अधिकारियों ने लगवाए चक्कर, शख्स ने सिक्कों से किया पेमेंट, हांफते नजर आए कर्मचारी

सरकारी ऑफिस के अधिकारियों ने लगवाए चक्कर, शख्स ने सिक्कों से किया पेमेंट, हांफते नजर आए कर्मचारी

Desk: हरियाणा के फतेहाबाद से अनोखा मामला सामने आया है जहां नगर परिषद कर्मचारियों ने एक युवक को हाउस टैक्स के लिए बार-बार दफ्तर के चक्कर लगवाए. जिसके बाद युवक ने उन्हें अनोखे तरीके से सबक सिखाने की ठानी. युवक अपने हाउस टैक्स की बकाया रकम को किस्तों में लेकर पहुंचा. उसने हाउस टैक्स भरने के लिए 9200 रूपये के सिक्कों को जमा किया जिसको गिनते-गिनते नगर परिषद का स्टाफ के पसीने छूट गए.

दरअसल, फतेहाबाद के नगर परिषद हाउस टैक्स ब्रांच में एक युवक अपना 2 वर्ष का हाउस टैक्स भरने के लिए 9200 रुपये के सिक्के लेकर पहुंचा था. सिक्कों को गिनते हुए नगर परिषद का हाउस टैक्स ब्रांच का स्टाफ हांफता हुआ नजर आया. युवक अपने हाउस टैक्स की क्लीन चिट के लिए लगातार 10 महीनों से नगर परिषद के चक्कर काट रहा था लेकिन नगर परिषद के कर्मचारियों ने उसे बकाया पड़े हाउस टैक्स की जानकारी नहीं दी.

जिसके बाद युवक ने कर्मचारियों को सबक सिखाने के लिए बकाया पड़े हाउस टैक्स भरने के लिए 9200 रुपये के सिक्के लेकर पहुंच गया. मजबूरी में नगर परिषद के कर्मचारियों को यह सिक्के स्वीकार करने पड़े और इसे गिनने के लिए पूरा स्टाफ हांफता हुआ नजर आया.

सिक्के लेकर पहुंचे सुनील कुमार ने आरोप लगाया 10 महीने से हाउस टैक्स की क्लीन चिट लेने के लिए कर्मचारी चक्कर कटवा रहे थे. इसी गुस्से के चलते सिक्के लेकर आया हूं. ताकि कर्मचारियों को भी सिक्के गिनते समय परेशानी उठानी पड़े. लगातार 10 महीनों से नगर परिषद के चक्कर काट रहा हूं. लेकिन कर्मचारी हाउस टैक्स की क्लीन चिट नहीं दे रहे थे. जिसके बाद, आज बकाया टैक्स भरने के लिए घर पर पड़े 9200 रूपये के सिक्के लेकर आया हूं. इंडियन करेंसी को लेने से कोई मना नहीं कर सकता है. युवक सुनील कुमार ने बताया कि उसने नगर परिषद में हाउस टैक्स की क्लीन चिट के लिए एप्लीकेशन भी लगाई थी लेकिन फिर भी उसे चक्कर कटवाए गए. उसे हाउस टैक्स की जानकारी ही नहीं दी गई. अब जब नगर परिषद के कर्मचारियों ने उसे उसके बकाया पड़े 9200 रूपये के हाउस टैक्स की जानकारी दी, तो वह 9200 रूपये के सिक्के लेकर नगर परिषद पहुंचा है.

Suggested News