बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुर्सी नहीं मिलने पर सरपंचों ने जताई नाराजगी, प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया बहिष्कार, जमकर की नारेबाजी

कुर्सी नहीं मिलने पर सरपंचों ने जताई नाराजगी, प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया बहिष्कार, जमकर की नारेबाजी

NAWADA : जिले के टाउन हॉल में एकदिवसीय जिला पंचायती राज्य की ओर से सरपंच संघ की प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिला कॉर्डिनेशन मैनेजर रंजीत कुमार चंचल ने बताया कि एकदिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां पर सभी लोगों को प्रशिक्षण लेने को लेकर बुलाया गया था। प्रशिक्षण के दौरान सरपंच लोग थोड़ी नाराज होने के कारण अधूरा ही प्रशिक्षण प्राप्त कर चले गए।

पंच सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष विजय तिवारी ने कहा कि हम लोगों को यहां पर पूरी तरह बेज्जती की गई है।  ना ही बैठने के लिए कुर्सी थी और ना ही प्रशिक्षण में किसी भी प्रकार का एक कलम भी मुहैया नहीं कराया गया। जिसके कारण हमारे सभी साथी उग्र हो गए और जिला प्रशासन के प्रति नारा बाजी करने लगे। लचर व्यवस्था देख कर दूर-दूर से आए सभी सरपंच ने नाराज हो गए। इसके बाद सभी लोगों ने प्रशिक्षण कार्यक्रम को बहिष्कार कर दिए। 

इस मौके पर सीमा देवी, रमेश कुमार सिंह, शशी कुमार, मनीष कुमार और बंदना देवी सहित आधा दर्जन सरपंचों ने जमकर विभाग के प्रति आक्रोश व्यक्त की है। जिला पदाधिकारी को लोगों ने सरपंच की बेज्जती पर आवेदन देकर न्याय की मांग की है। बता दें कि प्रशिक्षण कार्यक्रम आधा अधूरा पूरा कर सरपंच कार्यक्रम का  बहिष्कार कर बाहर निकल गए और जमकर नारेबाजी की।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News