बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के खिलाफ जंग में सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान का बढ़ा हाथ, आमलोगों के लिए उपलब्ध कराया 100 मास्क

कोरोना के  खिलाफ जंग में सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान का बढ़ा  हाथ, आमलोगों के लिए उपलब्ध कराया 100   मास्क

GAYA : कोरोना आपदा के खिलाफ जंग में  सरकार के अलावे, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी सस्थानों  द्वारा पूरा सहयोग किया  जा  रहा है। इसी कड़ी  में बिहार सरकार द्वारा निबंधित एनजीओ सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान के सचिव निकिल कुमार ने डीआरडीए निदेशक संतोष कुमार के कार्यालय में जिला भू अर्जन पदाधिकारी रामनिरंजन चौधरी को जन कल्याण हेतु  100 पीस मास्क सौंपा। 

बता दें  इसके पहले भी संस्थान के  निदेशक द्वारा समाहरणालय के पास व शहर के विभिन्न इलाकों में 250 मास्क का वितरण किया गया था। 

संस्थान के निदेशक निकिल कुमार ने बताया कि संस्था और मालिक वेलफेयर सोसाइटी गया व दयालु श्रद्धालुओं के सहयोग से 5 अप्रैल से लगातार 250 पैकेट सुखा राशन इस वैश्विक महामारी में जरूरतमंदों को डोर टू डोर जाकर दिया गया। 

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार व जिला प्रशासन के अथक प्रयास जारी है कि इस वैश्विक महामारी में कोई भूखा ना रहे। इसमें हम सब का भी परम कर्तव्य बनता है कि जिला प्रशासन को भरपूर सहयोग करें। 

निकिल कुमार ने  कहा कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस फैला हुआ है जिससे सभी ग्रसित है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना किया कि इस संकट से जल्द ही लोगों को निजात दिलाएं। उन्होंने अपील किया है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं बाजार में घूमने फिरने के दौरान या कहीं भी अपने स्वजनों से 2 गज की दूरी बनाए रखें। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News