बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सर्वदलीय बैठक के टाइमिंग पर कांग्रेस पार्टी ने उठाये सवाल, कहा सरकार को पीछे ज्ञान होता है

सर्वदलीय बैठक के टाइमिंग पर कांग्रेस पार्टी ने उठाये सवाल, कहा सरकार को पीछे ज्ञान होता है

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. जिसमें सभी दलों के विधायक मौजूद होंगे. बैठक की टाइमिंग को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाया है. पार्टी के प्रवक्ता राजेश राठौर ने सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार पिछली रोटी खाई है. इसलिए पीछे ज्ञान होता है. कांग्रेस ने बिहार विधानसभा सत्र के दौरान ही मुख्यमंत्री से आग्रह किया था की कोरोना की स्थिति भयावह होने वाली है. वही नीतीश कुमार से पार्टी ने यह भी कहा था की आप सर्वदलीय बैठक बुलाइए. लेकिन मुख्यमंत्री ने उस समय इसको गंभीरता से नहीं लिया. जिसका परिणाम सबके सामने है. 

उन्होंने कहा की सरकार जानबूझकर लोगों को कोरोना के मुंह में धकेलना चाहती है. लोगों के जान की सरकार को कोई परवाह नहीं है. बिहार में कोरोना की स्थिति भयावह और विस्फोटक हो गई है. मुख्यमंत्री की अब जाकर नींद खुली है और सर्वदलीय बैठक बुला रहे हैं. वही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा की सरकार के किसी भी फैसले में हम साथ देंगें. हम सभी को कोरोना से मुक्त होना है और देश को बचाना है. कोरोना थाली और ताली से नहीं भागने वाली है. हम लोगों से अपील भी कर रहे हैं की कोरोना के लिए जो वैक्सीन बनी है. वह पूरी तरह कारगर है. यह सभी को लेने चाहिए. 

वही राठौर ने बताया की पिछली बार अचानक से लॉकडाउन लग जाने के कारण अफरा तफरी का माहौल बन गया था. एक बार फिर स्थिति उसी ओर जा रहा है. तो सरकार की बैठक की एक वजह यह भी हो सकती है. साथ ही साथ लोग भी अगर अवेयर नहीं हो सकते हैं तो मजबूरन बिहार में लॉकडाउन की स्थिति बन जाएगी. जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा की स्वास्थ्य विभाग के  कुछ लोग इस बैठक में शामिल होंगे और हर संभव प्रयास किया जायेगा की कोरोना से कैसे बचें.  

पटना से वंदना की रिपोर्ट 


Suggested News