बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काट दी दामाद की आधी मूंछ,फिर पहनाया जूतों की माला,वीडियो हुआ वायरल

काट दी दामाद की आधी मूंछ,फिर पहनाया जूतों की माला,वीडियो हुआ वायरल

DESK: कहा जाता है कि दामाद - दामाद होता है लेकिन एक दामाद के साथ ऐसा हुआ जिसे आसानी से बचाया नहीं जा सकता है जहां ससुराल वालों ने न सिर्फ दामाद के एक तरफ के  मूंछ काट दिए बल्कि बीच से बाल भी कतर दिए,,,, इतना ही नहीं जूतों का माला पहनाकर पिटाई भी की।

बीच से मुंड दिये बाल और काट दी आधी मूंछ

एक दामाद के साथ घटी इस घटना ने पूरे इलाके को शर्मसार कर दिया है ।बता दें कि यह घटना राजस्थान में राजसमंद जिले के आमेट थाना की है। आमेट का रहने वाला दिलीप नाथ ने पारसी नाम की लड़की से विवाह किया था ।बाद में उससे मनमुटाव होने के बाद छोड़ भी दिया ।लेकिन कुछ ही दिनों बाद पारसी के लिए उसके दिल में  फिर से प्यार जाग उठा।  अपने आप पर पश्चाताप करते हुए वह पारसी को दोबारा घर ले आया । 

दिलीप नाथ पारसी के साथ ही रहने लगा। इसकी जानकारी जैसे ही पारसी के घर वालों को मिली तो वे वहां पहुंचे। फिर दिलीप नाथ की एक तरफ की मूंछ काट कर और बीच से बाल मुंडन कर जूते की माला पहना दी ।बताया जा रहा है कि ससुराल वालों ने उसकी पिटाई भी की।दिलीप नाथ का ससुराल पाली में है।

 आमेट के थाना अधिकारी मुकेश कुमार खटीक ने बताया है कि 14 मार्च को दिलीप नाथ के द्वारा थाने को रिपोर्ट किया गया है । दिलीप के अनुसार ससुराल वालों ने उसका अपहरण करके  ऐसा किया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभुनाथ, देवनाथ और भीखनाथ नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं एक आरोपी फिलहाल फरार है।

Suggested News