सासाराम : सिविल कोर्ट के वकीलों से मिली कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार, मांगी अपने लिए वोट

सासाराम : सिविल कोर्ट के वकीलों से मिली कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार, मांगी अपने लिए वोट

SASARAM : कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार अपनी सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं हैं। मीरा कुमार क्षेत्र में डोर टू डोर कैंपने चलाकर लोगों से अपने लिए वोट मांग रहीं है। इसी कड़ी में वे आज सासाराम सिविल कोर्ट पहुंची। 

सिविल कोर्ट परिसर पहुंच पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने अधिवक्ताओं से मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में वोट कर उन्हें जीत दिलाने की अपील की। 

इस दौरान मीरा कुमार ने कहा कि वे सासाराम की बेटी हैं। सासाराम की अपनी इस बेटी व बहन को जीत दिलाकर दिल्ली भेंजे। इस दौरान उन्होंने वकीलों से वायदा किया कि वे उनके हितों का पूरा ख्याल रखेंगी। 

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने अपने इस चुनाव प्रचार के दौरान अपने पिता स्वर्गीय बाबू जगजीवन राम का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने सासाराम के लोग के लिए पूरे जीवन कार्य किया था। वहीं उनके बाद जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने भी जिलेवासियों की सेवा का कोई मौका नहीं छोड़ा। 

चुनाव प्रचार के दौरान श्रीमति कुमार अपने जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखी। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि इस बार जनता का उन्हें अभूतपूर्व सहियोग मिल रहा है और उनकी जीत सुनिश्चित है। 

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News