20 दिन के अंदर दोबारा कारोबारी पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर 4 लाख की लूट, पिता की मौत

20 दिन के अंदर दोबारा कारोबारी पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर 4 लाख की लूट, पिता की मौत

रोहतास:  बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन अपराधी हत्या, छिनतई, गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम देते रहते हैं. बुधवार को दिनदहाड़े जिला के दिनारा थाना के बेलवैया में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक कारोबारी पिता-पुत्र को गोली मार दी तथा चार लाख नगदी लूट लिए. 

आनन-फानन में घायल कारोबारी को इलाज केअस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता लाल जी साह की मौत हो गई. पुत्र विपिन गुप्ता को इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि गल्ला कारोबारी लालजी साह अपने पुत्र विपिन गुप्ता के साथ नटवार के एसबीआई बैंक से चार लाख रुपये निकालकर दिनारा जा रहे थे। इसी बीच दिनारा थाना क्षेत्र के ही बेलवैया के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने उन दोनों को गोली मार दी तथा 4 लाख नगदी लूट लिए। 

गौरतलब है कि इन्हीं लोगों से आज से 20 दिन पूर्व 1 लाख 80 हज़ार की भी लूट हुई थी। लेकिन उस मामले में पुलिस द्वारा कोई मुकम्मल कार्रवाई नहीं की गई। उसके बाद आज फिर से जानलेवा हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें पिता लाल जी साह की मौत हो गई. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News