सासाराम में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी जमकर धज्जियां, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके

सासाराम में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी जमकर धज्जियां, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके

SASARAM : बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. इसके मद्देनजर शादी और श्राद्ध में केवल 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गयी है. इसके बावजूद कई जगहों पर इस गाइडलाइन की जमकर धज्जियाँ उडाई जा रही है. ऐसा ही मामला सासाराम अनुमंडल क्षेत्र के करगहर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ एक श्राद्ध कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

सबसे बड़ी बात है कि लॉकडाउन में हो रहे इस बार वालाओ के डांस में लाखों रुपए उड़ाए जा रहे हैं. चुकी इस वायरल वीडियो की news4nation पुष्टि नहीं करता है. लेकिन जिस तरह से करगहर थाना क्षेत्र के चौबे-बहुआरा गांव में रात भर कई नर्तकी भोजपुरी के अश्लील गानों पर डीजे के धुन बजाकर डांस करती रही. गांव के युवक रात भर में लाखों रुपए इन नर्तकियों पर लूटाते रहे. लेकिन इसकी भनक प्रशासन को नहीं लगी. 

यह वीडियो चौबे- बहुआरा गांव का बताया जाता है, जो करगहर थाना क्षेत्र में हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है की तमाम गाइडलाइन को धत्ता बताते हुए गांव के लोगों ने रात भर बार बालाओं के डांस का आनंद लिया. साथ ही दो हज़ार से लेकर पांच हज़ार तक के नोटों की गड्डियां उछाली जाती रही. यह तस्वीर अचंभित करती है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News