सासाराम में डबल मर्डर, राइस मिल मालिक और मुंशी की हत्या

सासाराम में डबल मर्डर, राइस मिल मालिक और मुंशी की हत्या

सासाराम : जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन अपराधी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते रहते हैं. ताजा मामला परसथुआ थाना इलाके की है. यहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने मंगलवार की देर रात राईस मिल मालिक और उसके मुंशी की हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए. 

मृतक राइस मिल मालिक और उनके मुंशी की पहचान ताराचंद गुप्ता तथा गोपाल साह के रूप में की गई है. इस वारदात के बारे में बताया जाता है कि लूटपाट के नियत से आए अपराधियों ने राइस मिल पर धावा बोल दिया, जिसका विरोध करने पर राइस मिल मालिक तथा कर्मचारी गोपाल को अपराधियों ने हाथ पांव बांधकर पास के ही एक तालाब में फेंक दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए तथा छानबीन शुरू कर दी। वहीं वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-30 को परसथुआ में जाम कर दिया है। जिसके बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई है। एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि हाथ पांव बांधकर तालाब में फेंक देने के बाद डूबने से मौत हुई है। सुबह-सुबह दोहरी मौत की खबर से पूरा इलाका सन्न है तथा अपराधियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेने की कोशिश में लगी है। गौरतलब है कि कल शाम भी सासाराम में एक आइसक्रीम कारोबारी को सरेआम तीन गोली मारी गई थी।


Find Us on Facebook

Trending News