सासाराम में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रैक्टर से कुचलकर 12 वर्षीय बच्चे की मौत

सासाराम में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रैक्टर से कुचलकर 12 वर्षीय बच्चे की मौत

SASARAM : रोहतास जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ ट्रैक्टर से कुचलकर एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनीष छठी कक्षा का छात्र था. घटना दिनारा थाना क्षेत्र के बिचली भेलारी की बतायी जा रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. उधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

वही खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखंड के तीन तिलाठी गांव निवासी 58 वर्षीय मजदूर तारिणी मुनि की ठंड के चपेट में आने से मौत हो गई. मौत की खबर सुनकर उनके परिजनों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना क्षेत्र के तारिणी मुनि अपने ही गांव से दक्षिण बहियार में कुंदन मुखिया का खेत पटवन कर रहे थे. वे सुबह से शाम तक खेत का पटवन करने के बाद घर आये और गांव के सत्संग भवन के समीप एक बासा पर सो गए. सोये हुए अवस्था में ही उनकी मौत हो गई.  सुबह होने पर गाँव के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. 

सूचना पाते ही मृतक के पुत्र चंदन कुमार उक्त स्थल पर पहुंचे, जहां अपने पिता को मृत अवस्था में पहचान की है. मालूम हो कि उक्त व्यक्ति गांव के कुंदन मुखिया का खेत पटवन कर भूखे प्यासे बासा पर सो गए. जिस कारण ठंड के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. परिजनों के द्वारा बेलदौर थाना अध्यक्ष को सूचना दिया. सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. त्वरित कार्रवाई करते हुए शिव कुमार यादव ने शव को पोस्टमार्टम हेतु खगड़िया सदर अस्पताल भेजा दिया. इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

सासाराम से राजू और खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News