सड़क शिलान्यास को लेकर सिर फुटौव्वल, भिड़ गए BJP MP और RJD MLA

सासाराम : सासाराम में एक सड़क के शिलान्यास को लेकर भाजपा सांसद छेदी पासवान तथा राजद विधायक डॉ. अशोक कुमार आमने -सामने आ गए हैं. चार करोड़ 8 लाख की लागत से बनने वाले सासाराम के बेलाढी-बबूला पथ का दोनों नेताओं ने अलग-अलग शिलान्यास कर दिया है.इस शिलान्यास की राजनीति से दोनों दलों के बीच कटुता और बढ़ गई है.

क्या है मामला 

दरअसल प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत बनने वाले बेलाढी-बबूला सड़क का कल 17 जनवरी को स्थानीय राजद विधायक डॉ. अशोक कुमार ने शिलान्यास किया था. उन्होंने  इस पर अपनी शिलापट्ट भी लगाई थी.  लेकिन आज पुनः उसी सड़क का फिर से भाजपा के स्थानीय सांसद छेदी पासवान ने शिलान्यास कर दिया।जिसके बाद मामला गरमा गया. 

ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा निर्माण कराए जाने वाले इस पथ को लेकर जिला में जमकर सियासत की जा रही है। इस बाबत राजद विधायक कहते हैं कि उनके प्रयास से यह सड़क बन रहा है. एक दशक से अधिक समय से यह सड़क कानूनी झमेले में फसकर लंबित था. जबकि सांसद छेदी पासवान का कहना है कि प्रोटोकॉल के अनुसार प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के सड़कों का शिलान्यास उन्होंने किया है. चुनावी वर्ष में एक ही सड़क का सांसद तथा विधायक द्वारा अलग-अलग शिलान्यास कर दिए जाने से इलाके के लोग हैरान हैं.

Find Us on Facebook

Trending News