बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी को बताया था 'बिच्छू' अब शशि थरूर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट करेगा सुनवाई

पीएम मोदी को बताया था 'बिच्छू' अब शशि थरूर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट करेगा सुनवाई

News4Nation : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर  कथित 'बिच्छू' वाली टिप्पणी को लेकर  पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था. इस पर दिल्ली के पटियाला कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई की. थरूर के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और कहा कि वह इस पर सुनवाई करेगा. कोर्ट इस मामले पर अब 22 दिसंबर को सुनवाई करेगा. 

दिल्ली भाजपा नेता राजीव बब्बर ने पटियाला कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिस पर संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने सुनवाई की. अगली सुनवाई में राजीव बब्बर को शिकायत की गवाहों की लिस्ट कोर्ट में पेश करनी होगी.

गौरतलब है कि पिछले महीने थरूर बेंगलुरु में अपनी नई किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर बात रहे थे. थरूर ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए बातों ही बातों में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा था कि एक बार RSS के एक अज्ञात व्यक्ति ने पीएम मोदी को एक नई उपमा देते हुए कहा था कि 'मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह है, जिसे आप ना तो अपने हाथों से और ना ही चप्पल मारकर हटा सकते है.'


Suggested News