बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ससुर बहू को भेजता था पोर्न वीडियो, कई बार की रेप की कोशिश,पति ने भी कहा फुल सपोर्ट करो

मुजफ्फरपुर में ससुर बहू को भेजता था पोर्न वीडियो, कई बार की रेप की कोशिश,पति ने भी कहा फुल सपोर्ट करो

मुजफ्फरपुर : हवस में अंधे एक ससुर अपनी बहू को गंदे गंदे वीडियो सेंड करता था. मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसका ससुर उसे अश्लील वीडियो सेंड करता था, यही नहीं अकेले में पाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश भी करता था.

विवाहिता का कहना है कि उसकी शादी 2012 में मोहम्मद जफर से हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं और शादी के 4 साल तक सभी कुछ सामान्य था लेकिन बाद में पति झगड़ने लगा. थोड़े ही समय में वह दरभंगा काम के सिलसिले में चला गया. इस दौरान वह अपने ससुर के साथ घर पर रही. यहां पर उसके 60 साल के ससुर ने उस पर बुरी नजर डालनी शुरू कर दी.

पति भी कहता था सपोर्ट करो
विवाहिता ने महिला आयोग में दी अपनी शिकायत में बताया कि ससुर पहले तो उसे अश्लील मैसेज भेजा करता था और देर रात उसके कमरे में झांका करता था. लेकिन कुछ ही समय में उसने रात को कमरे में घुस कर दुष्कर्म का प्रयास भी किया. इस संबंध में जब पति को जानकारी दी गई तो उसने उलटा विवाहिता को ही भला बुरा कहा और पिता से संबंध बनाने को कहा. वहीं ससुर महिला को जबरदस्ती अपना झूठा खाना भी खिलाता है और इसके लिए वह तर्क देता है कि ऐसा करने से उन दोनों के संबंध अच्छे होंगे और प्यार बढ़ेगा.

ठरकी ससुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग
विवाहिता ने इसके साथ ही बताया कि ससुर से खुद को बचाने का उसने काफी प्रयास किया, साथ ही समझाने की भी कोशिश की लेकिन वह अपनी हरकतें नहीं बंद कर रहा. जिसके बाद उसने महिला आयोग में शिकायत की. आयोग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के ससुर और पति को नोटिस भेज कर तत्काल पेश होने का आदेश दिया है.


Suggested News