BIG BREAKING : ससुर ने अपने ही दामाद की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIG BREAKING : ससुर ने अपने ही दामाद की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : जिले में प्रेम विवाह करना उस समय एक युवक को महंगा पड़ गया. जब ससुर ने ही अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी. इस गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की बताई जा रही है. मृतक व्यक्ति की पहचान मोहम्मद इम्तियाज जबकि घायल व्यक्ति की पहचान मोहम्मद रहमत के रूप में की गई है. 

मृतक मोहम्मद इम्तियाज के परिजनों का कहना है कि 3 साल पहले ही गांव की लड़की के साथ भागकर प्रेम विवाह किया था. उसके बाद से ही लड़की के पक्ष के द्वारा मारने की धमकी दी जा रही थी. आज मृतक के ससुर मोहम्मद औरंगजेब अपने सहयोगी के साथ अचानक मोहम्मद इम्तियाज एवं उनके दोस्त को ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी. जिससे दोनों व्यक्ति को गोली लग गई. गोली चलने के बाद काफी देर तक इलाके में अफरा-तफरी का माहौल रहा. 

स्थानीय लोग जब गोली की आवाज सुनकर दौड़े तो मोहम्मद औरंगजेब एवं उसके अन्य सहयोगी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए घायल को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां मोहम्मद इम्तियाज की मौत हो गई. जबकि मोहम्मद रहमत जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं इस मामले को लेकर एसपी अवकाश कुमार का कहना है कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक मोहम्मद इम्तियाज की 3 साल की बेटी भी है. 

बेगूसराय से अनुष्का रॉय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News