कार दुर्घटना में 'ससुराल सिमर का' के बाल अभिनेता शिवलेख सिंह की मौत

कार दुर्घटना में 'ससुराल सिमर का' के बाल अभिनेता शिवलेख सिंह की मौत

News4Nation:टेलीविजन शो ससुराल सिमर का बाल कलाकार शिवलेख सिंह का गुरुवार को एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। शिवलेख 14 साल का था और अपने माता-पिता और कार में एक अन्य व्यक्ति के साथ रायपुर के बाहरी इलाके में यात्रा कर रहा था। हादसे में उनके माता लेखना और पिता शिवेंद्र सिंह और अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए। 

वर्तमान में, अधिकारी उस ट्रक चालक की तलाश में हैं जो दुर्घटना के बाद भाग गया। शिवलेख और अन्य यात्री रायपुर से बिलासपुर जा रहे थे जब कार ट्रक से टकरा गई। ट्रक ने वाहन के पिछले सिरे को टक्कर मार दी। इस वक़्त कहा जा रहा है कि शिवलेख की माँ लेखना सिंह गंभीर हालत में हैं।

बाल कलाकार शिवलेख सिंह पिछले एक दशक से मुंबई में रह रहे थे। उन्होंने ससुराल सिमर का, संकटमोचन हनुमान और कई सहित कई टेलीविजन शो में अभिनय किया था। वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले थे।

इतने कम उम्र में बहुत सारे टेलीविजन शो में काम करके अपना और अपने माँ बाप का नाम रौशन करने वाले  शिवलेख सब को छोड़ कर इस दुनिया से चले गए।उनकी अंतिम उपस्थिति टेलीविजन शो केसरी नंदन पर थी। वह टेलीविजन के कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News