मोतिहारी : ससुराल आए दामाद की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी : ससुराल आए दामाद की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. ससुराल आए दामाद की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर शव को पुल के पास फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही अरेराज डीएसपी सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर जांच में जुट गई है. वही हरसिद्धि पुलिस मृतक युवक के ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है. 

घटना हरसिद्धि थाना के बैरियाडीह पंचायत के धवाही लोहार टोला का बताया जा रहा है. शव को पुलिस ने मंगनुवा पुल के पास से बरामद किया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बैरियाडीह पंचायत के धवहीँ लोहरा टोला गांव वार्ड नंबर 17 में ससुराल आए दामाद की हत्या कर शव को मंगनुआ पुल के समीप फेंका गया था. इस घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक राकेश कुमार (21 वर्ष ) तुरकौलिया प्रखंड के चैनपुर निवासी कन्हैया सिंह का पुत्र है, जिसका विवाह हरसिद्धि थाना क्षेत्र के धवहीँ लोहरा टोला वार्ड नंबर 17 निवासी मिश्री भगत की पुत्री अनिता देवी ( 19 वर्ष ) से करीब 1 साल पहले हुआ था. राकेश अपने ससुराल धवही आया था, लेकिन उसका शव मंगलवार को मंगनुआ पुल के समीप से बरामद किया गया है.  

वही इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों के अनुसार मृतक युवक से ससुराल पक्ष को किसी बात को लेकर विवाद होने की बात कही जा रही है. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मृतक के ससुर मिश्री भगत को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है और अनुसंधान जारी है. अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं है.  आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा हो पाएगा. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News