सतीश मिश्रा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- धार्मिक स्थान पर पट्टा लिखा लें, फिर लोगों के जाने पर रोक लगा दें

सतीश मिश्रा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- धार्मिक स्थान पर पट्टा लिखा लें, फिर लोगों के जाने पर रोक लगा दें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टी तैयारियों में जुट गयी है. चुनाव को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कल ही अति पिछड़ा, मुस्लिम, जाट और ब्राह्मण वोट को साधने के लिए इस जाति से आने वाले बीएसपी नेता के साथ बैठक की थी. वहीं आज मीडिया से बात करते हुए बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने किसानों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से किसान एक साल से प्रर्दशन कर रहे हैं. वहीं उन्होंने हिंदुत्व और मंदिर को लेकर भी हमला बोला.

धार्मिक स्थान को लेकर बोला हमला

सतीश मिश्रा ने कहा कि पांच राज्यों में हो रहे चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री ने कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया था और इसके बाद कानून को वापस लेने के लिए बिल पेश किया गया. सतीश मिश्रा कहा कि यूपी में बसपा की सरकार बनेगी और बीएसपी सभी वर्गों को साथ लेकर चलेगी. वहीं हिंदुत्व और मंदिर में पूजा करने को लेकर सतीश मिश्रा ने कहा कि भाजपा वाले पूरे मंदिर और धार्मिक स्थान पर पट लिखा ले, और सभी को जाने से मना कर दें. उन्होंने कहा कि मैं घर से पूजाकर निकला हूं, क्या इस पर वे लोग बैन लगा देंगे.

बताया जा रहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा 8 दिसंबर से 30 दिसंबर तक पूरे उत्तर प्रदेश के रिजर्व सीटों पर यात्रा करेगी और अपने पक्ष में माहौल तैयार करेगी. वहीं चुनाव को देखते हुए बीएसपी मुस्लिम वोट और जाट वोट को अपनी तरफ करने की कोशिश में लग गयी है. इसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ऐड़ी चोटी की जोर लगा रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News