नालंदा : आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, तीन को किया गिरफ्तार

नालंदा : आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, तीन को किया गिरफ्तार

NALANDA : बिहार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उपरावा गांव में छापेमारी कर तीन शातिर साइबर ठग को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने इन लोगों के पास से मोबाइल, कैश और एक बाइक को बरामद किया है. पकड़ा गया बदमाश उपरावा गांव निवासी घनश्याम प्रसाद का पुत्र धीरजकुमार, स्व. जगदेव महतोका पुत्र शशिरंजन और सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र निशांत कुमार है. जबकि गिरोह का मास्टरमाइंड कतरीसराय निवासी नितीश कुमार है, जो पुलिस की गिरफ़्त से दूर हैं. 

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की उपरावा गांव में धड़ल्ले से मोबाइल के जरिए ठगी का धंधा हो रहा है. इसी सूचना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गयी. 

ये लोग आईपीएल में सट्टा लगाने और बैंक लोन दिलाने के नाम पर फोन कर लोगों से ठगी किया करते  थे. गिरफ़्तार आरोपी धीरज की मानेतो उसकी बहन का ससुराल महानंदपुर है. बहन के ससुराल आने जाने के क्रम से उसकी दोस्ती कतरीसराय के नितीश से हुई. 

वह उसे अपने गिरोह में शामिल कर 25 प्रतिशत के कमीशन पर लोगों को ठगा करता था. उसने गिरोह में अन्य 13 लोगों की संलिप्तता स्वीकार की है. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गयी है. बदमाशों के पास से पुलिस ने 6 हजार रुपए, 2 मोबाइल और एक अपाचे बाइक बरामद किया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News