यूपीएससी में 10वीं रैंक हासिल करने वाले सत्यम गांधी का दरभंगा एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, आईएएस की परीक्षा पास कर पहली बार पहुंचे घर

यूपीएससी में 10वीं रैंक हासिल करने वाले सत्यम गांधी का दरभंगा एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, आईएएस की परीक्षा पास कर पहली बार पहुंचे घर

दरभंगा. बिहार के समस्तीपुर जिले के दिघरा गांव के रहने वालें सत्यम गांधी मंगलवार को दिल्ली से दरभंगा आने के क्रम में दरभंगा एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. ओमेगा स्टडी सेंटर के पूरी टीम एवं उनके ननिहाल ब्रह्मपुर से पहुंचे मामा मामी एंव सौकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने  सत्यम गांधी को स्वागत किया. ऐयरपोर्ट से निकलतें ही लोगों ने स्वागत में फूलों की बरसात शुरु कर दी.

वहीं मीडिया से बात करते हुए सत्यम गांधी ने कहा कि दिल्ली जाने से पहले हमने जो सपना देखा था, उसे हमने लगातार मेहनत कर हासिल किया. बचपन में गांव में परवरिश हुई है. मेरा प्रमुख लक्ष्य होगा ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करना और यहां यूपीएससी की तैयारी कर रहे बच्चों का मार्गदर्शन करना.

वहीं मौके पर उपस्थित ओमेगा स्टडी के चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर ने कहा कि यह गौरव का क्षण है हमारी माटी पानी से इस भूमि से यह प्रतिभा निकली है और पूरे देश स्तर पर नाम रोशन किया है और साथ ही क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है. हमारी उम्मीद है कि आगे देश सेवा में जो उनका सराहनीय योगदान होगा. इस मिट्टी पानी से जोड़ कर देखा जाएगा. मौके पर सत्यम के पिता अखिलेश कुमार, सुमित कुमार चौबे, मनीष पाठक, विक्रांत, रंजन, समता देवी, सुरेश प्रसाद ठाकुर, राज मंगल ठाकुर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

 

Find Us on Facebook

Trending News