दो शादियाँ करने के बाद तीसरे शख्स के पास पहुंची युवती, शादी का दावा कर पत्नी सहित बच्चों को किया घर से बाहर

दो शादियाँ करने के बाद तीसरे शख्स के पास पहुंची युवती, शादी का दावा कर पत्नी सहित बच्चों को किया घर से बाहर

BHAGALPUR : जिले के बाथ थाना क्षेत्र के मोहदीपुर गाँव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक  21 वर्षीय युवती सौतन बनकर गौतम यादव के घर पहुंची और बूढ़ी माँ तीन बच्चे सहित पत्नी को घर से बाहर कर दिया. इसके बाद उसने घर के मुख्य दरवाजे पर ताला जड़ दिया. इसके बाद भी पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि युवती हरपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के गणेश यादव की पुत्री है. 

जिसकी शादी पाँच वर्ष पूर्व भरतखंड में हुई थी. कुछ दिन के बाद उसने अपनी छोटी सगी बहन की शादी अपने पति से करा दिया. इसके बाद उस लड़की ने गाँव के ही एक लड़का राहुल यादव से प्रेम संबंध बनाकर शादी कर ली. कुछ दिन के बाद पुनः विवाद हो गया. मामला मुकदमा तक चला गया. मामला न्यायालय में लंबित है. इस तरह से युवती  दो शादी कर चुकी है. 

अब युवती मोहदीपुर गाँव के गौतम यादव से बिना प्रमाण के शादी का दावा कर रही है.  यही नहीं युवती ने गौतम यादव के तीन बच्चे सहित पत्नी और बूढ़ी माँ को घर से बाहर कर दिया है. साथ ही  घर में रहने का दावा करते हुए घर के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया है. वहीं फरियादी गौतम यादव की पत्नी गुड़िया देवी ने बाथ थाना मे न्याय की गुहार लगाया है. 


लेकिन बाथ थाना ने टरकाते हुए कोतवाली महिला थाना भेज दिया. वहीं महिला थाना ने मामले को दरकिनार करते हुए पुनः बाथ थाना जाने की नसीहत दे डाली. इस मामले को लेकर पाँच दिन बीत जाने के बावजूद फरियादी न्याय के लिए अपने बंद दरवाजे के चौखट पर न्याय की भीख मांग रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन सुनने को तैयार नही है. इस तरह की पुलिस की लपारवाही से किसी अप्रिय घटना की आशंका बनी हुई हैं. 

भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News