बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आया सवर्ण सेना, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राहत सामग्री का किया वितरण, लोगों से की यह अपील

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आया सवर्ण सेना, राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने राहत सामग्री का किया वितरण, लोगों से की यह अपील

Jehanabad : कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार, समाजसेवी और कई संगठनों द्वारा बढ़-चढ़कर लोगों की मदद की जा रही है। वहीं लोगों को इस महामारी से कैसे बचना है इसे लेकर भी जागरुक किया जा रहा है। 

इसी कड़ी में आज सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमीत सरकार और समाजसेवी चंदन कुमार के द्वारा जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के सेवनन औऱ मोकर ग्राम में कोरोना महामारी से बचाव को लेकर सेनिटाइजर और साबुन का वितरण किया गया। वहीं लोगों को इससे बचने को लेकर सरकार द्वारा बताये गए उपायों का पालन करने के लिए जागरुक भी किया गया। 

इस मौके पर सुमीत सरकार ने कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को हराने के लिए लॉकडाउन का गम्भीरता से पालन ही एकमात्र उपाय है। 

उन्होंने कहा कि अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे बिकसित देश इस बीमारी से तबाह हो गये है। वहीं हमारा देश अबतक वैसी स्थिति में नहीं पहुंचा है। इसकी वजह यह है कि समय रहते केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा एहियाती कदम उठाए गये। 

सुमीत सरकार ने कहा कि आज इस महामारी से बचने के लिए दुनिया के बड़े से बड़े देश  भारत की राह पर चल रहे है, यहां की संस्कृति के पालन कर रहे है। आज हमारा देश विश्व गुरु बनने के जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि आप सभी देश के जिम्मेदार नागरिक है। हमारी आपसे अपील है कि इस संकट की घड़ी में पीएम मोदी और द्वारा बताएं गए नियमों का पालन करें। वैश्विक आपदा में आप सभी लोग एकजुट होकर अपने आसपास के गरीबों का मदद करे।

हम सभी लॉक डाउन और सोशल डिस्टनसिंग के पालन करते हुए इस कोरोना जैसी महामारी पर अवश्य ही विजय प्राप्त कर लेंगे। 

Suggested News