दिल्ली में राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर कांग्रेस की लोकतंत्र बचाओ रैली, प्रदर्शन में गया से भी कांग्रेसी नेता हुए शामिल

दिल्ली में राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर कांग्रेस की लोकतंत्र बचाओ रैली, प्रदर्शन में गया से भी कांग्रेसी नेता हुए शामिल

गया. अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के आह्वान पर भारतरत्न, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर कांग्रेस कार्यालय, अकबर रोड से वीर भूमि, राजघाट तक आयोजित लोकतंत्र बचाओ तिरंगा मार्च में गया के सैकड़ों लोगों शामिल हुए. नेताओं ने कहा कि आज देश में बढ़ती हुई महंगाई से आमजन त्राहि, त्राहि कर रही है, बेरोजगारी की मार से युवा आत्महत्या करने को मजबुर है, किसान विरोधी काले कानून को निरस्त कराने के लिए देशभर के किसान विगत नौ माह से सड़कों पर आंदोलन कर रहे है, लेकिन केंद्र की गूंगी-बहरी सरकार कान में तेल डाल कर सो रही है, जिसे जगाने के लिए देशभर के कांग्रेस जन दिल्ली की सड़कों पर उतर कर लोकतंत्र में जनता की जायज मांग को पूरा करने की आवाज बुलंद कर रहे हैं.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह क्षेत्रीय प्रवक्ता बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी प्रो. विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महासचिव सह गया जिला प्रभारी अमरजीत कुमार, कांग्रेस महिला सेवादल की प्रदेश संयोजिका ला छो देवी, गया जिला कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष युगल किशोर सिंह, विद्या शर्मा, विनोद उपाध्याय, सोमनाथ पासवान, भगवान प्रसाद, बुधु राम, प्रमोद तिवारी, शिवराम प्रसाद, सुमिरक यादव, आदि ने कहा कि आज दश के कोने, कोने से आए लाखो कांग्रेस जन , देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लोकतंत्र बचाओ रैली में सिंह गर्जना कर मोदी सरकार के सात वर्षो की नाकामी की उजागर करने का काम किया है.

लोकतंत्र बचाओ, तिरंगा मार्च कांग्रेस कार्यालय अकबर रोड से निकाल कर इंडिया गेट होते हुए वीर भूमि ,राजघाट तक गया. मार्च में शामिल नेता,कार्यकर्ता आंधी या तूफ़ान में कांग्रेस पार्टी मैदान में, भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी अमर रहे, लोकतंत्र बचाओ, देश बचाओ, सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे को बुलंद करते हुए चल रहे थे. 

Find Us on Facebook

Trending News