बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुझे मेरी बीवी से बचाओ! पति ने नहीं लौटाए निकाह में खर्च हुए पैसे तो बेलनवाली बीवी ने उसे पीट-पीटकर पहुंचाया अस्पताल

मुझे मेरी बीवी से बचाओ! पति ने नहीं लौटाए निकाह में खर्च हुए पैसे तो बेलनवाली बीवी ने उसे पीट-पीटकर पहुंचाया अस्पताल

ALIGARH : ससुराल में दहेज के लिए बहुओं से मारपीट की कई खबरें सामने आती है, लेकिन अलीगढ़ में मामला थोड़ा उलटा है। यहां शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने अपने पति को ही बेलन से इतना पीटा कि उसका एक हाथ टूट गया। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती युवक ने अब अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस से कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस मारपीट की जो वजह सामने आई है, वह भी हैरान करनेवाली है। 

मामला शहर के मोहल्ला भुजपुरा से जुड़ा है। जहां रहनेवाले वाजिद खान का निकाह 17 जुलाई 2022 को डिबाई निवासी इसरा के साथ हुआ था। वाजिद बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। पीड़ित के अनुसार निकाह के 15 दिन तक तो दंपति के बीच सबकुछ ठीक-ठाक चला। इसके बाद पत्नी ने छोटी-छोटी बातों पर परिवार में कलह शुरू कर दिया।

कई बार मारपीट तक कर दी। इसकी शिकायत वाजिद ने ससुरालियों से की तो उन्होंने बेटी को समझाने के बजाय निकाह में खर्च हुए छह लाख रुपये देने की मांग कर दी। आरोप है कि इसके बाद आए दिन पत्नी ने उत्पीड़न शुरू कर दिया।

तकिए से गला घोंटने की कोशिश

युवक ने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे वाजिद कमरे में सो रहा था। इसी बीच पत्नी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर पहले तकिया से गला घोंटने का प्रयास किया, इसके बाद बेलन से प्रहार कर दिया। मारपीट में वाजिद के सीधे हाथ में चोट लग गई। इस बात की भनक परिजनों को लगी तो वह आ गए। वाजिद को पहले जिला अस्पताल फिर निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी इसरा के केस दर्ज कर लिया है।

बताया गया कि इसी तरह पत्नी ने कई बार हमला किया है। दो बार थाने पर भी शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने पारिवारिक विवाद बताकर टरका दिया था।


Suggested News