बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा की विरासत बचाओ यात्रा आज से, 28 जिलों का करेंगे सफर

उपेंद्र कुशवाहा की विरासत बचाओ यात्रा आज से, 28 जिलों का करेंगे सफर

BETIA : जदयू और नीतीश कुमार से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने  अपनी अलग राह बना ली है। पहले राष्ट्रीय लोग जनता दल के नाम से पार्टी का गठन किया और अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 'सियासी बजट' बिगाड़ने के लिए 'विरासत बचाओ, नमन यात्रा' शुरू करेंगे। आज यह यात्रा चंपारण के भितिहरवा गांधी आश्रम से होगी।

नवनिर्वाचित पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) के प्रमुख और पूर्व कैबिनेट मंत्री उपेंद्र कुशवाहा विरासत बचाओ, नमन यात्रा के लिए चंपारण के बगहा पहुंच चुके हैं। यहां से वे दोपहर 12 बजे सड़क मार्ग से भितिहरवा गांधी आश्रम में पहुंचेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की सभी तैयारियां कर ली हैं।

सभा को संबोधित करने के बाद आगे बढ़ेगी यात्रा

भितिहरवा गांधी आश्रम में उपेंद्र कुशवाहा बा और बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यात्रा की शुरुआत भितिहरवा से होगी। इसके बाद यह यात्रा बिहार के 28 जिलों से होते हुए दो दर्जन से अधिक महापुरुषों की जन्मस्थली व कर्मस्थली पर जाएगी। इस दौरान 100 से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करने का लक्ष्य है। विरासत बचाओ, नमन यात्रा का समापन 20 मार्च, 2023 को शहीद जगदेव प्रसाद के स्मारक कुर्था होगा। यात्रा में उपेंद्र कुशवाह छात्रों, युवाओं और बुद्धिजीवियों से विरासत बचाने का आह्वान करेंगे।

Suggested News