इंडियन आर्मी को कहा बेवकूफ तो हो गयीं ट्रोल, बाद में दिया सफाई

इंडियन आर्मी को कहा बेवकूफ तो हो गयीं ट्रोल, बाद में दिया सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेसा कुछ ऐसा बयान दे देती हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल का शिकार हो जाती हैं. आए दिन वह कभी अपने बोल्ड लुक या कभी किसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह विवादों में घिर चुकी हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर स्वरा ने भारतीय सैनिकों को लेकर विवादित बयान दिया। स्वरा के इस विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


दरअसल, स्वरा ने अपनी ट्वीटर अकाउंट पर भारतीय सैनिकों को बेवकूफ कहा है. उन्होंने अपनी ट्वीट पर देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद जैसे मुद्दों को उठाया और साथ ही उन्होंने  #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays को हैशटेग भी किया। इसके साथ ही स्वरा ने जम्मू कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र भी ट्वीट में किया। मेजर लीतुल गोगोई का कहानी इसी अप्रैल महीने का है। दरअसल, श्रीनगर में लोकसभा के उपचुनाव के दौरान सेना पर लोग पत्थरबाजी कर रहे थे। पोलिंग पार्टी को पत्थरबाजों से बचाने के लिए गोगोई ने आर्मी की जीप में पत्थरबाज को बांधकर गांव में घुमाया था। 

इनकी यह हरकत लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें खड़ी खोटी सुनाने लगें। एक यूजर ने लिखा - 'स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान करना चाहिए।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'आपको शर्म आती है। हमारी आर्मी हमारे देश का अभिमान है। शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा नहीं दी, क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है। परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा।' 







Find Us on Facebook

Trending News