एसबीआई ने मनाया अपना 64 वां स्थापना दिवस, कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

एसबीआई ने मनाया अपना 64 वां स्थापना दिवस, कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

PATNA : एस. बी॰ आई॰ की ओर से अपने 64 वें स्थापना दिवस के अवसर पर मंगलवार को ज्ञानभवन मे सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उदघाटन पटना मण्डल के मुख्य महाप्रबन्धक महेश गोयल ने दीप प्रज्जवलित कर किया. कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना और शिव वंदना से हुई. 

मुख्य महाप्रबंधक ने स्टाफ सदस्यों और उनके परिवार के सदस्यों को संबोधित करते हुए बताया कि आज भी देश के कई हिस्‍सों में लोग यह मानते हैं कि बैंक मतलब स्‍टेट बैंक. यह भरोसा, यह विश्‍वास आपके परिश्रम, आपकी कर्मठता की बुनियाद पर टिका हुआ है. यह आपके प्रयास का प्रतिफल है कि आज हमारी गिनती दुनिया के कुछ बड़े बैंकों में होती है. आज के सबसे लोकप्रिय मोबाइल बैंकिंग एप YONO को पूरी दुनिया Mobile Banking Initiative of the year मानती है. अगर हमारे परिवार के सदस्‍य हमारा साथ न देते, हमारा संबल न बनते, निजी हितों से संस्‍थान के हितों को बड़ा न मानते तो हम इस उंचाई तक नहीं पहुंच सकते थे. 

इस अवसर पर पटना मण्डल के महाप्रबंधक प्रसाद वासूदेवटोपने (नेटवर्क -1), अमूल्य कुमार साहू (नेटवर्क -2) और विकाश चन्द्र (नेटवर्क -3) और बैंक के अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे. कार्यक्रम की शुरुआत विवेक तमहनकर, मण्डल विकाश पदाधिकारी के स्वागत भाषण से हुआ.

इस अवसर पर बैंककर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों की ओर से गजल, डांस, सहित विभिन्न प्रकार के रंगा-रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. जिसमे क्रिसंग सिंह, अनन्या हर्ष, अलमा उत्कर्ष, प्राची, दक्ष, आयुष, कशिका सिंह, प्रकाश, अमिताभ ने भाग लिया. इस अवसर पर निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. आनंद कुमार झा और नूपुर पात्रा ने इस कार्यक्रम मे एंकर की भूमिका निभाया. कार्यक्रम के अंत मे उपमहाप्रबंधक एस॰एम॰ई॰ उमा शंकर स्वामीनाथन की ओर से धन्यवाद ज्ञापन  किया गया.


Find Us on Facebook

Trending News