बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SBI का खास ऑफर, ऐसे पाएं फ्री में 5 लीटर पेट्रोल

SBI का खास ऑफर, ऐसे पाएं फ्री में 5 लीटर पेट्रोल

N4N DESK: भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के मुताबिक एसबीआई ग्राहक फ्री में 5 लीटर पेट्रोल भरवा सकते हैं.

बैंक के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अगर ग्राहक इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के बाद BHIM ऐप से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 लीटर पेट्रोल मुफ्त में भरवाने का मौका मिल सकता है. 

बता दें कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल भरवाना पड़ेगा. BHIM एप के जरिए किए गए भुगतान का ऑर्डर नंबर फोन नंबर 9222222084 पर एसएमएस के जरिए भेजना होगा. इसके बाद अगर आपकी बारी आई तो आप 5 लीटर मुफ्त पेट्रोल पा सकता हैं. इसकी जानकारी आपको फोन के जरिए मिलती रहेगी. 

जान लीजिए कि एसबीआई की तरफ से पेश ये ऑफर 23 नवंबर रात 12:तक ही है. इसके अलावा एक मोबाइल नंबर से अधिकतम दो बार इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.

इस ऑफर से जुड़ी ज्यादा जानकारी आपको एसबीआई के वेबसाइट पर मिल जाएगी. यदी आप कस्टमर केयर से संपर्क करना चाहते हैं तो टोल फ्री नंबर 1800 22 8888 पर डायल कर सकते हैं. इसके अलावा आप [email protected] से मेल भेजकर भी मदद ले सकते हैं.

Suggested News