अमिताभ की प्रॉपटी पर एसबीआई खोलेगी अपनी शाखा, हर माह का किराया इतना कि कईयों को सालों लग जाएंगे कमाने में

अमिताभ की प्रॉपटी पर एसबीआई खोलेगी अपनी शाखा, हर माह का किराया इतना कि कईयों को सालों लग जाएंगे कमाने में

MUMBAI :  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जलसा के बगल वाली प्रॉपर्टी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को 15 साल के लिए लीज पर दी है। अमिताभ की यह प्रॉपर्टी जुहू विले पार्ले डिपार्टमेंट में है। बताया गया कि इस प्रॉपर्टी पर पहल सिटी बैंक का ब्रांच संचालित था, लेकिन 2019 में उन्होंने यह जगह खाली कर दी, जिसके बाद से यहां किराया नहीं लगा था।

18.90 लाख हर माह मिलेगा किराया

अमिताभ बच्चन की यह प्रॉपर्टी ग्राउंड फ्लोर पर है जिसका एरिया 3150 स्क्वैयर फीट है। जिसमें प्रति स्क्वैयर फीट किराया 600 रुपये है। एसबीआई हर माह इस प्रॉपर्टी के लिए बिग बी को 18.90 लाख रुपये का भुगतान करेगी।

एक रियल स्टेट डेटा ऐनालिटिक्स ऐंड रिसर्च फर्म के मुताबिक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक ने 3150 स्क्वैयर फीट ग्राउंड फ्लोर को 15 साल के लिए दिया है। हर 5 साल में 25 प्रतिशत पैसा बढ़ जाएगा। शुरुआती पांच सालों में 18,90,000 रुपये हर महीने देने होंगे। इसके बाद 5 साल के लिए 23,62,500 और अगले पांच साल तक 29,53,125 रुपये देने होंगे। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने 2.26 करोड़ रुपये जमा किए हैं जो कि करीब 12 महीने का किराया है।

मार्केट रेट से ज्यादा किराया

बताया जा रहा है कि एसबीआई ने जो किराए को लेकर जो डील की है वह उस एरिया के मार्केट रेट से ज्यादा है। हालांकि एक्सपर्ट का कहना है कि इस प्रॉपर्टी पर मिलने वाला पैसा वाजिब है। उन्होंने बताया कि यह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी है और उनके घर के बगल में ही है। साथ ही यह जुहू का कॉर्नर प्रॉमिनेंट स्पॉट है।


Find Us on Facebook

Trending News