बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या विवाद पर बहुत बड़ी खबर, राम जन्मभूमि मामले पर कल फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

अयोध्या विवाद पर बहुत बड़ी खबर, राम जन्मभूमि मामले पर कल फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

अयोध्या विवाद पर इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कल यानी शनिवार को सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाएगा।

बताया जा रहा है कि कल सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट अयोध्या विवाद पर फैसला सुनाएगा। चीफ जस्टिस की अध्यक्षता में बनी संवैधानिक बेंच इस मामले में अपना फैसला सुनाएगी।

बता दें कि अयोध्या मामले के संभावित फैसले के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को सतर्क रहने की हिदायत दी है। गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को एक सामान्य सलाह दी गई है।

अधिकारी ने बताया कि राज्यों को सभी संवेदनशील स्थानों पर पर्याप्त सुरक्षाकर्मी तैनात रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि देश में कहीं भी कोई अप्रिय घटना न हो।

अधिकारी ने कहा कि मंत्रालय ने कानून व्यवस्था बनाए रखने में राज्य सरकार की सहायता के लिए उत्तर प्रदेश में अर्धसैनिक बलों की 40 कंपनियों (प्रत्येक में लगभग 100 कर्मी) को भी उतारा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने सभी मंत्रियों को अयोध्या फैसले के संबंध में अनावश्यक बयान देने से बचने के लिए भी कहा था।


Suggested News