बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SC के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने खेसारी लाल के वीडियो को देख बोले- 'ये हमारी जान के पीछे पड़ गया', जानिए वजह

SC के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने खेसारी लाल के वीडियो को देख बोले- 'ये हमारी जान के पीछे पड़ गया', जानिए वजह

DESK : भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के म्यूजिक अल्बम्स को करोड़ों लोग देखते हैं. इन दिनों खेसारी अपने होली सॉन्ग्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उनका एक और होली सॉन्ग 'पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा' (Papa Ban Gaile Markandey Baba) काफी वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात ये है कि खेसारी के नए होली सॉन्ग वाले वीडियो पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू (Markandey Katju) ने कमेंट किया है और तभी से यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं. 


मार्कंडेय काटजू (Markandey Katju) ने सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार के नए गाने 'पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा' (Papa Ban Gaile Markandey Baba) गाने पर भोजपुरी भाषा में लिखा है, ''ई हमार जान के पीछे पड़ गवा है. ससुरा हमार मजाक उड़ान की खातिर एक और गनवा हमार ऊपर बना दी.'' दरअसल, हाल ही में रिलीज खेसारी के इस गाने में कई बार मार्कंडेय नाम का जिक्र किया गया है, लिहाजा सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. यह गाना 1 मार्च को Team Films Bhojpuri ने अपने चैनल पर जारी किया है. 

एक दिन में इस गाने को 14 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. तमाम लोग इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर खेसारी को क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं. बहरहाल, जो भी हो इस गाने को देखकर आप बिना हंसे नहीं रह पाएंगे.आपको बता दें कि इससे पहले भी खेसारी लाल के एक वीडियो को मार्कंडेय काटजू ने शेयर किया था. तब उन्होंने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए लिखा था कि बिहारियों ने मुझ पर जवाबी हमला किया है. खेसारी का होली गीत 'लवंडा बाबा के फगुआ' है साल 2019 में रिलीज हुआ था. आप को बता दें इस गाने में भी मार्कंडेय नाम का कई बार जिक्र हुआ था.

Suggested News