सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, कहा- पुलिस जांच को जारी रहने दिया जाए

सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, कहा- पुलिस जांच को जारी रहने दिया जाए

Desk: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट के साथ एक अर्जी भी दाखिल की है, जिसमें राज्य सरकार ने कहा कि बिहार पुलिस द्वारा मामले की जांच को जारी रहने दिया जाए. सरकार ने रिया चक्रवती की उस मांग का विरोध किया है, जिसमें रिया ने कहा है कि जब तक उसकी याचिका सुप्रीम कोर्ट में लंबित रहती है तब तक बिहार पुलिस को आगे की जांच से रोका जाए.

गौरतलब है कि सुसाइड केस में आरोपों से घिरी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर संगीन आरोप लगाए हैं. केस पटना से मुंबई ट्रांसफर करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में रिया ने ये आरोप लगाए हैं. रिया का आरोप है कि पटना में एफआईआर दर्ज कराने में सुशांत के बहनोई एडीजी ओपी सिंह ने दबाव बनाया.

रिया चक्रवर्ती का ये भी आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ओपी सिंह और मीतू ने रिया पर सवाल उठाने को कहा था. रिया के मुताबिक, सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजा था कि 22 जुलाई को ओपी सिंह और सुशांत की बहन मीतू ने उन्हें फोन करके रिया और उसके ऊपर सुशांत की तरफ से किए गए खर्च को लेकर सवाल उठाने को कहा था.


Find Us on Facebook

Trending News