बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SC /ST एक्ट के विरोध में पूरे बिहार में प्रदर्शन, गया में पुलिस पर पथराव

SC /ST एक्ट के विरोध में पूरे बिहार में प्रदर्शन, गया में पुलिस पर पथराव

GAYA : SC /ST एक्ट के विरोध में पूरे बिहार के कई जिलों में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सड़क पर उतर कर लोग इस एक्ट के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं. जगह-जगह पर लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.  वहीं गया में सड़क जाम हटाने गई पुलिस पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर जाम हटाया है. 

गया के मानपुर में प्रदर्शनकारियों ने मानपुर जगजीवन कॉलेज के पास ट्रक रोक कर सड़क जाम कर दिया.प्रदर्शनकारी आगजनी कर विरोध जता रहे थे. जाम के कारण यातायात प्रभावित हो गया. पुलिस जब जाम हटाने गई तो प्रदर्शन कर रहे लोगो ने पुलिस पर पथराव किया. फिर पुलिस ने लाठीचार्ज कर जाम हटाया.  

वंही वजीरगंज डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया की किस लिए सड़क जाम किया गया है पता नहीं चला है आज सुबह पता चला की असामाजिक तत्वों के द्वारा मानपुर जगजीवन कॉलेज के पास ट्रक रोक कर सड़क जाम किया जा रहा है सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और  जाम को हटाया गया अभी कोई भी असामाजिक तत्व रोड पर नहीं है 

वहीं छपरा में भी प्रदर्शनकारियों ने सितलपुर सिवान स्टेट हाईवे को जाम कर दिया है. मौके पर पहुँच स्थानीय पुलिस अधिकारी संगठन से जुड़े सदस्यों से बातचीत कर रहे हैं. सड़क जाम के कारण छपरा व सीवान की ओर से पटना जाने वाली लगभग कई गाड़ियां फंसी हुई है. लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  

Suggested News