बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में नवादा बंद, झड़प के दौरान 3 लोग घायल

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में नवादा बंद, झड़प के दौरान 3 लोग घायल

NAVADA: पुरे बिहार में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. सड़क पर उतर कर लोग इस एक्ट के विरोध में प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं. जगह-जगह पर लोग सड़क पर उतर कर सड़क जाम कर रहे है. नवादा के जिलेभर में भी एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सुबह से ही प्रदर्शनकारी भारी प्रदर्शन कर रहे है.

वारसलीगंज क्षेत्र में गया हावड़ा ट्रेन को प्रदर्शनकारियों द्वारा रोक दिया गया. हिसुआ में भी बंदी देखने को मिले तो वहीं दूसरी तरफ कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट में 3 लोग घायल हो गए जिन्हे अन्न-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ब्राह्मण एकता मंच के बैनर तले आरक्षण की मांग को लेकर व दलित एक्ट में संशोधन के खिलाफ धोषित बंदी को लेकर जगह जगह पर सड़क जाम कर दिया गया. लगातार प्रदर्शन होते रहे तो वहीँ कुछ असामाजिक तत्वों ने जबरन बंद करवाया गया और ही साथ कुछ युवक ने मारपीट भी किया।

वही बजरं मोड़ के निकट पुलिस और बंदी समर्थक के बीच जमकर हुई हंगामा हुआ. पुलिस ने जबरन सड़क जाम हटाने की कोशिश कर रही थी और उस कोशिश में पुलिस के विरोध में प्रदर्शनकारी जमकर नारेबाजी करने लगी. सवर्णों का आंदोलन 30 अगस्त भारत बंद को बुलाया था। नेता के खिलाफ मुर्दाबाद का नारा लगाया गया। हिसुआ में असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट कर तीन लोगों को घायल कर दिया गया,

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News