बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पहुंचे अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रत्नेश सदा, कहा संविधान बदलना चाहती है आरएसएस और भाजपा

भागलपुर पहुंचे अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रत्नेश सदा, कहा संविधान बदलना चाहती है आरएसएस और भाजपा

BHAGALPUR : लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे जिलों में मंत्रियो की हलचल लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में भागलपुर जिला में बिहार सरकार के अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रत्नेश सदा का दौरा हुआ। 

इस दौरान रत्नेश सदा ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बिहार आगमन पर कहा की वे दलित और एस सी के हितैशी थोड़े हैं। वह अपने काम के लिए आते होंगे। मंत्री ने कहा की आरएसएस और बीजेपी की सोच कभी अति पिछड़ा पिछड़ा के लिए नहीं है। वह संविधान को बदलना चाहते है। 

इस दौरान मंत्री ने अनुसूचित जाति जनजाति उच्च विद्यालय कंपनी बाग का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कई तरह की कमियों को भी देखा और उस कमियों को दूर करने की बात कही। हालाँकि जब पत्रकार के द्वारा उनसे सवाल किया गया की विद्यालय में किस तरह की कमियां हैं तो मंत्री ने कुछ भी बताने से इनकार किया। 

वहीं आने वाले 2024 की लोकसभा चुनाव को लेकर उनके द्वारा बताया गया की एक दो हफ्ता में इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग का कार्य संपन्न हो जाएगा. वही   नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री होने की बात पर बताया कि हम लोग तो चाहते हैं कि हमारे मुखिया प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो। लेकिन उनके द्वारा इन सारी बातों को खारिज कर दी जाती हैं। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News