बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो साल से छात्रा से दुष्कर्म कर रहा था स्कूल का डायरेक्टर, मामला सामने आने के बाद भड़का लोगों का गुस्सा

दो साल से छात्रा से दुष्कर्म कर रहा था स्कूल का डायरेक्टर, मामला सामने आने के बाद भड़का लोगों का गुस्सा

मोतिहारी। 10वीं की छात्रा से एक प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर द्वारा दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है आरोपी डायरेक्टर दो साल से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। अब मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया है और उन्होंने स्कूल की गाड़ियों और इमारतों में तोड-फोड़ शुरू कर दी है। फिलहाल पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुलिस ने आरोपी निदेशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि बताया जा रहा कि आरोपी डायरेक्टर अब फरार हो गया है। 

मामला ढाका थाना का है। जहां के घोड़ासहन रोड स्थित  प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर द्वारा अपने ही स्कूल की छात्रा से इस घिनौनी हरकत को दो साल से अंजाम दे रहा था। थाना में पीड़ित नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया है कि जब वह आठवीं में पढ़ती थी तो स्कूल के डायरेक्टर आबिद खान अपनी बहन के माध्यम से कार्यालय में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। मना करने पर वे नहीं मानते थे। लोकलाज के कारण यह बात उसने अपने माता- पिता से नहीं कही थी। इसी बीच डायरेक्टर द्वारा कार्यालय में बुलाकर उसके साथ रेप किया गया तथा धमकी दी गयी कि इस बात की जानकारी किसी को दी तो अंजाम बुरा होगा। 

कई बार किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि एक बार रेप करने के बाद डायरेक्टर कई बार धमकी देकर रेप कर चुका है। इस घटना से वह बुरी तरह से टूट चुकी थी। डायरेक्टर द्वारा छात्रा को इधर काफी तंग किये जाने पर उसने यह बात अपने भाई से बतायी। उसके बाद एफआईआर दर्ज हुई। इस बीच किसी ने दुष्कर्म का मैसेज वायरल किया तो भेद खुला और घटना से गुस्साए लोगों ने स्कूल पर हमला कर तोड़फोड़ की। मामले में सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने बताया कि डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिये ढाका स्थित आवास व मोतिहारी में छापेमारी की गयी लेकिन अबतक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। डायरेक्टर के एक परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेजा गया है। 



Suggested News