बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी स्कूल में चोरी करने के बाद चोरों ने की शराब पार्टी, जांच में जुटी पुलिस

सरकारी स्कूल में चोरी करने के बाद चोरों ने की शराब पार्टी, जांच में जुटी पुलिस

SARAN : मशरक प्रखंड क्षेत्र के बहरौली पंचायत में स्थित उत्क्रमित मध्य विधालय सह नवनिर्मित उच्च विद्यालय  बहरौली पाण्डेय टोला मे शुक्रवार की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा ताला काटकर गैस सिलेंडर और छः बोरा चावल चोरी कर ली गई है. विद्यालय परिसर में फेंके गए शराब की खाली बोतल गिलास से पता चलता है कि चोरी करने के दौरान शराब पार्टी का आयोजन भी किया गया है. 

शातिर चोरों ने पहले हाईस्कूल नवनिर्मित का ताला काटकर उसमे लगे पंखे को भी खोलने का प्रयास किया. लेकिन पंखे की उंचाई तक नहीं पहुंचने के कारण वह बच गया. बताया जा रहा है की नव निर्मित हाईस्कूल के दो कमरें का ताला काटकर एक गैस भरा हुआ कमर्शियल सिलेंडर और लगभग 6 बोरा चावल चोरी कर लिया गया. 

मामले में प्रभारी प्रधानाध्यापक दीनानाथ साह ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली कि स्कूल में चोरी की घटना हुई है. जब वे स्कूल पहुंचे तो देखा कि नवनिर्मित उच्च विद्यालय के दो कमरे और किचेन शेड का ताला कटा हुआ है. घटना की सूचना उन्होंने स्धानीय मुखिया अजीत सिंह को भी दी. मौके पर पहुंचे बहरौली पंचायत के मुखिया अजीत सिंह ने चोरों द्वारा चोरी की गई मामलों में जानकारी ली. 

वही प्रधानाध्यापक ने बताया कि फर्श मे टाइल्स लगने के चलते हम शाम 6 बजे तक थे. फिर ताला बंद कर शाम को अपने घर चले गए. शनिवार की सुबह 6बजे जब स्कूल पहंचे तो देखा कि दो रुम एक किचेन शेड का का ताला काटकर अज्ञात चोरो द्वारा गैस सिलेंडर और लगभग छ बोरा चावल चोरी कर ली गई है. प्रधानाध्यापक द्वारा मशरक थाने आवेदन देने की बात बताई गई है. 

सारण से कन्हैया की रिपोर्ट 

Suggested News