तेज रफ़्तार बस की चपेट में आने से स्कूली छात्र हुआ जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

तेज रफ़्तार बस की चपेट में आने से स्कूली छात्र हुआ जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : जिले के फेसर थाना क्षेत्र में बसडीहा हाई स्कूल के पास सोमवार को एक स्कूली छात्र को सवारी बस ने रौंद दिया। इससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र को आनन-फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरो ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि छात्र पीयूष कुमार अहले सुबह अपने घर से निकलकर स्कूल जा रहा था। तभी तेज रफ्तार से आ रहे सवारी बस ने उसे रौंद दिया। इससे छात्र बुरी तरह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया। लेकिन हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। छात्र की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर सवारी बस में तोड़फोड़ करते हुए स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फेसर थानाध्यक्ष पर आकोशितो ने लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि थानाध्यक्ष किसी भी मामले में रूचि नही लेते है।  किसी भी मामले में घटनास्थल पर विलंब से पहुंचते है। उनका रवैया नागरिको के प्रति सहयोगात्मक नही है। लोगों ने कहा कि पुलिस ने हादसे के चार घंटे बाद मौके पर पहुंचकर लापरवाही का परिचय दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अथक प्रयास कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News