बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक है यह! 7वीं की छात्रा से टीचर एक साल तक तक करता रहा दुष्कर्म, फिर इज्जत की लगा दी कीमत

शर्मनाक है यह! 7वीं की छात्रा से टीचर एक साल तक तक करता रहा दुष्कर्म, फिर इज्जत की लगा दी कीमत

सहरसा। मोतिहारी में एक नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या कर रातोंरात शव जलाने का मामला अभी थमा भी नहीं है कि नाबालिक से दुष्कर्म की एक और घटना सामने आ गई है। एक टीचर ने सातवीं कक्षा की छात्रा से एक साल तक दुष्कर्म किया, उसके प्रेग्नेंट होने पर दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया। हद तो तब हो गई, जब मामला पंचायत में पहुंचने पर छात्रा से शादी करने पर सहमति बनी। लेकिन बाद में आरोपी टीचर के पिता शादी की बाद से मुकर गया और  पीड़िता के परिवार को डेढ़ लाख का मुआवजा देकर मामले को रफा-दफा करने करने लगा। फिलहाल मामला सामने आने के बाद आरोपी टीचर फरार है। वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने की यह घटना सहरसा की है। जहां सौरबाजार थाना क्षेत्र के समदा-बखरी गांव वार्ड नम्बर 14 में रहनेवाले निजी शिक्षक सुबलेश कुमार यादव से सातवीं में पढ़नेवाली छात्रा क्लास लेती थी। लेकिन शिक्षक का इरादा कुछ और था और उससे किशोरी को झूठे प्रेम जाल में फंसाकर यौन शोषण करना शुरू कर दिया। लगभग एक साल तक वह किशोरी से संबंध बनाता रहा। इस दौरान किशोरी प्रेग्नेंट हो गई, जब किशोरी को तबीयत खराब होने लगी तो परिजनों को इसके बारे में जानकारी हुई।

पंचायत में शादी करने पर बनी सहमति, फिर मुकरा

इस अवैध रिश्ते को लेकर मामला पंचायत में पहुंचा, जहां सामाजिक दबाव में आरोपी के परिवार ने पीड़िता से बेटे की शादी करने की बात पर सहमति दी, लेकिन बाद में वह इस रिश्ते से मुकर गए। हद तो तब हो गई, जब दुष्कर्मी टीचर के पिता राज बल्लभ ने बच्ची की आबरु की कीमत पैसों से कर दी और डेढ़ लाख रुपए लेकर इस मामले को रफा दफा करने का दबाव बनाने की कोशिश की। वहीं आरोपी शिक्षक ने छात्रा को मेल में लेकर ताकत की दवा बता कर गर्भपात की कई गोलियां खिला दिया। जिससे छात्रा गंभीर रूप से बीमार पड़ी और आनन-फानन में सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां वे इलाजरत हैं। वहीं आरोपी शिक्षक फरार बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पर पहुंचे महिला थाना अध्यक्ष प्रेमलता भूपा श्री द्वारा बयान दर्ज की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी होगी। उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Suggested News