पालीगंज में बच्चों से भरी ऑटो गड्ढे में पलटी, मौके से चालक फरार

पालीगंज में बच्चों से भरी ऑटो गड्ढे में पलटी, मौके से चालक फरार

PATNA : पालीगंज में निजी स्कूल की बच्चों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. हादसे के समय ऑटो में 14 बच्चे सवार थें.  जिसमें से 3 बच्चें घायल हो गए, जिनका स्थानिए अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार पब्लिक स्कूल की ऑटो खिड़ीमोर थाना के मदारीपुर गाँव से बच्चों को सुबह स्कूल ले कर जा रही थी. कुछ ही दूर आगे जाने के  बाद ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिसके बाद ऑटो चालक बच्चों को वैसे ही छोड़ घटनास्थल से फरार हो गया. ऑटो पलटने पर छात्रों की चीख-पुकार सुन आस-पास के खेत में काम कर रहे मजदूर और किसान मौके पर पहुँच छात्रों को पानी में गिरे ऑटो से बाहर निकाला। पर यह कुदरत का चमत्कार ही है कि इस हादसे में 14 में से मात्र 3 छात्र मामूली रूप से घायल हुए हैं. 

गौरतलब है कि पालीगंज में एक सप्ताह पूर्व भी निजी स्कूल के वाहन पलटने से आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर रूप से घायल हुए थें. जिस पर संज्ञान लेते हुए पालीगंज SDO सुरेन्द्र कुमार ने अनुमंडल के सभी निजी स्कूल के प्रबंधक के साथ बैठक किया था. जिसके बाद यह आदेश दिया गया था कि स्कूली बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए ऑटो का प्रयोग नहीं किया जाए तथा तथा कुशल चालक ही स्कूली वाहन चलाए. पर उस आदेश का पालन निजी स्कूल द्वारा नहीं किया जा रहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News