छेड़खानी से परेशान छात्रा ने लगाई फांसी, इलाज के दौरान मौत

छेड़खानी से परेशान छात्रा ने लगाई फांसी, इलाज के दौरान मौत

DHANBAD : धनबाद में छेड़खानी से परेशान होकर एक छात्रा के आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है की जोगता थाना क्षेत्र में एक युवक अपने पड़ोस की छात्रा के साथ स्कूल जाने के दौरान छेड़खानी करता था. साथ ही उसके साथ मारपीट भी करता था. इससे तंग आकर बुधवार को छात्रा ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

हालाँकि इस प्रयास में वह बच गयी. इलाज के लिए उसे गम्भीर अवस्था में रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद आस पास के ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया.

बताते चलें कि नाबालिग सिजुआ स्थित गांधी स्मारक उच्च विद्यालय में कक्षा नौ की छात्रा थी. फिलहाल परिजनों की ओर से घटना में उचित कार्रवाई के लिए थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. इस पूरे मामले में धनबाद लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी मुकेश कुमार ने मृतिका के घर पहुँचकर घटना की पूरी जानकारी ली. 

साथ ही आरोपी टिंकू रजवार के घर भी जाकर उसकी माँ को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है. थाने में केस नंबर 24/19 दर्ज कर लिया गया है. इस केस में आरोपी के दो भाइयों को घटना को छिपाने के लिए छात्रा के परिजनों को धमकी देने के लिए आरोपी बनाया गया है.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News