बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में फिर से बंद होंगे स्कूल! CM नीतीश बोले- क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप विद्यालय बंद रखने पर विचार करे

बिहार में फिर से बंद होंगे स्कूल! CM नीतीश बोले- क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप विद्यालय बंद रखने पर विचार करे

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना संक्रमण को लेकर आज एक बार फिर से हाई लेवल मीटिंग की. मुख्यमंत्री ने आज की बैठक में स्पष्ट कर दिया कि सार्वजनिक आयोजन को कुछ दिनों के लिए स्थगित रखा जाये। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप स्कूलों को बंद रखने के बारे में विचार करे.

शादी एवं अन्य सार्वजनिक आयोजन भी होंगे बंद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बढ़ते मामले को ध्यान में रखते हुए अधिक से अधिक टेस्टिंग कराने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने आरटीपीसीआऱ जांच को और भी बढ़ाने का निर्देश दिया है। सीएम ने कहा कि जितनी अधिक जांच होगी उतना अधिक संक्रमण के बारे में पता चलेगा।  मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि सार्वजनिक आयोजनों को कुछ दिनों के लिए स्थगित रखें. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप स्कूलों को बंद रखने के बारे में विचार करे. कोरोना के लिए तैयार किए गए अस्पतालों में पूरी तैयारी रखें. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील किया है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए सभी सजग रहें . गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें एवं मास्क का प्रयोग करें.

एक बार फिर से स्कूल होंगे बंद !

बता दें, कोरोना की वजह से 2020 में पूरा साल स्कूल बंद रहे।इस बार नये सत्र से पढ़ाई शुरू होने की विधिवत तैयारी चल रही थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण का बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हाईलेवल मीटिंग की। मीटिंग में सीएम ने मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली क्राइसिसि मैनेजमेंट ग्रुप से कहा कि आप स्कूल बंदी के संबंध में निर्णय लें।  

Suggested News