60 हज़ार की स्कूटी के लिए कंपनी ने लगायी 18 लाख के नम्बर की बोली, पढ़िए पूरी खबर

60 हज़ार की स्कूटी के लिए कंपनी ने लगायी 18 लाख के नम्बर की बोली, पढ़िए पूरी खबर

DESK : 60 हज़ार की स्कूटी के लिए 18 लाख का वीआईपी नंबर. जी हां, ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश में सामने आया है. जहाँ एक कंपनी ने 60 हज़ार रूपये में अपने काम के लिए स्कूटी खरीदा. लेकिन स्कूटी का नम्बर लेने के लिए 18 लाख रूपये के वीआईपी नम्बर की बोली लगा दी. कंपनी स्कूटी के लिए परिवहन विभाग की ओर से वीआईपी नम्बर HP 90-0009 लेना चाह रही थी. 

इसके लिए कम्पनी ने वाहनों के लिए लगायी जाने वाली ऑनलाइन बोली में हिस्सा लिया और सबसे ऊँची बोली लगाकर नम्बर अपने नाम कर लिया. बताया जा रहा है की विभाग की ओर से इसके लिए शनिवार को बोली लगाने की शुरुआत की गयी थी. शुक्रवार को बोली लगाने की इस अवधि का समापन हो गया. 

एक हफ्ते तक ऑनलाइन चली बोली में स्कूटी के वीआईपी नंबर के लिए इस कंपनी की तरफ से 18 लाख 22 हजार 500 रुपये की बोली लगाई गई. अब कंपनी को तीन दिनों के भीतर एसडीएम दफ्तर में यह राशि जमा करवानी होगी. जिसके बाद उन्हें यह वीआईपी नंबर स्कूटी पर लगाने के लिए मिल जाएगा.

बता दें कि इस वीआईपी नंबर के लिए कुछ लोगों ने 10 से 15 लाख रुपये तक बोली लगाई थी. राज्य सरकार की तरफ से वीआईपी नंबर के लिए पिछले हफ्ते ही खुली बोली लगाने की अधिसूचना जारी की गई थी.

Find Us on Facebook

Trending News