स्कॉर्पियो और बाइक मे हुई सीधी टक्कर, बाइक सवार एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

स्कॉर्पियो और बाइक मे हुई सीधी टक्कर, बाइक सवार एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र स्थित एस एच 83 के गंगटा मोड़ के निकट एक तेज रफ्तार स्कार्पियो और वाइक में सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में वाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

बाइक के उड़ गए परखच्चे

घटना के संबंध में बताया गया है कि बाघी बरडीहा गांव निवासी कारू उर्फ पीपोल और हिसुआ निवासी धीरज मिश्रा एक ही बाइक से बारसलीगंज जा रहे थे। इसी दौरान एसएच-83 के गंगटा मोड़ के निकट सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार हुई की जहां बाइक के परखच्चे उड़ गये, वहीं स्कॉर्पियों का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। 

इस घटना में जहां कारु उर्फ पीपोल की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं धीरज गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की बड़ी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायल को फौरन इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। 

ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

इधर घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो उठे और जमकर हंगामा किया। लोगों ने एसएच-83 को जाम कर दिया। जिससे इस मार्ग पर आवागमण पूरी तरह से ठप हो गया। ग्रामीणों का कहना था कि बड़ी गाड़ियों पर सवार लोग तेज आवाज में गाना बजाकर बेहिसाब गति से गाड़ी चलाते है। जिसकी वजह से आए दिन लोगों की जान जाती है। 

मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, स्कॉर्पियों को जब्त कर थाने ले आई। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News