बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे क्रॉसिंग के पास चलते स्कॉर्पियो में लग गयी आग, कूद कर ड्राइवर ने बचाई जान

रेलवे क्रॉसिंग के पास चलते स्कॉर्पियो में लग गयी आग, कूद कर ड्राइवर ने बचाई जान

NALANDA : दीपनगर थाना इलाके के रेलवे क्रॉसिंग वीजबन के समीप शॉर्ट सर्किट से स्कॉर्पियो में अचानक आग लग गई । चालक ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही 112 आपातकालीन वाहन के पुलिस पदाधिकारी व जवान मौके पर पहुंच कर स्थानीय नागरिकों की मदद से आग पर काबू पाया। 

चालक ने बताया कि स्कॉर्पियो नवादा निवासी आर्मी जवान चंदन सिंह का है। गांव में एक व्यक्ति का तबीयत खराब हो गया था। उसे बिहारशरीफ अस्पताल छोड़ कर वापस लौट रहे थे। इसी बीच अचानक गाड़ी से धुआं निकलने लगा। धूआं निकलते देख वे गाड़ी को बीच सड़क खड़ा कर कूद गए। इसी बीच स्कॉर्पियो में आग लग गई। आग की लपट तेज हो गई। 

जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना 112 पर दिया। सूचना मिलते ही 112 के पुलिस पदाधिकारी सिपाही गणेश पासवान, चालक विभाष कुमार ठाकुर और महिला सीपाही सनुराधा कुमारी मौके पर पहुंच कर आग पर आग काबू पाया । हालांकि तब तक स्कॉर्पियो का बहुत हिस्सा जल गया । 

दीपनगर थानाध्यक्ष एसके जायसवाल ने बताया कि वाहन में आग लगने की सूचना पर 112 आपातकालीन वाहन के पदाधिकारी और जवान  मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगो की मदद से आग पर काबू पाए । किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है ।

Suggested News