BIHAR NEWS : पुलिस के पीछा करने के दौरान खाई में गिरी स्कॉर्पियो, पुलिस ने बरामद किया भारी मात्रा में शराब

BIHAR NEWS : पुलिस के पीछा करने के दौरान खाई में गिरी स्कॉर्पियो, पुलिस ने बरामद किया भारी मात्रा में शराब

BHAGALPUR : प्रदेश में शराबबंदी के छह साल बीत गए। लेकिन शराब माफिया धड़ल्ले से शराब की खेप बिहार में ला रहे हैं। हाल में ही जहरीली शराब पीने से छपरा में सैकड़ों लोगों की जान चली गई। इसके अलावा सिवान में भी पाच लोगों की मौत हुई। लेकिन शराबबंदी वाले बिहार में माफिया शराब लाने से बाज नहीं आ रहे हैं। 


बताया जा रहा है की जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सन्हौला चेक पोस्ट पर पुलिस ने एक कार और स्कॉर्पियो को जांच के लिए रोका। लेकिन पुलिस को देखते ही ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस ने करीब पन्द्रह किलोमीटर तक पीछा कर एक कार को धर दबोचा। तलाशी लेने पर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गयी। लेकिन जगदीशपुर पुलिस को चकमा देकर स्कार्पियो चालक वहां से फरार हो गया।

जगदीशपुर थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने इसकी जानकारी बायपास टीओपी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए स्कॉर्पियो को पीछा किया।  लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। तेज रफ्तार से भाग रहे स्कॉर्पियो खाई में जा गिरी। रात होने की वजह से पुलिस को इस बात की खबर नहीं मिली कि स्कॉर्पियो खाई में जा गिरी है। सुबह बाईपास पुलिस ने खाई से स्कॉर्पियो को रेक्सयू कर बाहर निकाला तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किए। पुलिस ने स्कॉर्पियो से कई फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद किए हैं। खाई में गिरे स्कॉर्पियो पुलिस का नंबर प्लेट लगाकर शराब की तस्करी कर रहे थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की आज सुबह करीब 3 बजे संहौला चेकपोस्ट पर बांका की तरफ से आ रहे एक कार हुंडई xcent एवं एक स्कॉर्पियो (दोनो शराब से लदी ) पुलिस की चेकिंग को देखते हुए भागने का प्रयास किया। कार को जगदीशपुर थाना द्वारा पीछा कर पकड़ लिया गया। भागने के क्रम में स्कॉर्पियो गाड़ी आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।  दोनो गाड़ी से एक ही ब्रांड के विदेशी शराब मिली है। फॉरवर्ड बैकवर्ड लिंकेज स्थापित करते हुए अग्रतर कारवाई की जा रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News