बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बारात में शामिल होने जा रहे स्कार्पियो ने मारी जोरदार पलटी, दो की मौत छह की हालत गंभीर

बारात में शामिल होने जा रहे स्कार्पियो ने मारी जोरदार पलटी, दो की मौत छह की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आया है जहां खुशी का माहौल अचानक मातम में तब्दील हो गया है। जहां तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो ने पलटी मारी है जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 6 लोगों की हालत गंभीर बताया जा रहा है। बता दें कि पूरा मामला  जिले की कौवाकोल थाना क्षेत्र के टीकोडीह गांव के समीप घटना घटी है। 

वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि टीकोडीह गांव से मोहम्मद कल्लू के पुत्र मोहम्मद वसीम की बारात  में स्कॉर्पियो से आठ लोग जमुई जा रहे थे तभी स्कॉर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार में पलटी मार दिया उसी दौरान घटनास्थल पर 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 6 लोगों की हालत काफी गंभीर है। 

उन्होंने कहा कि ड्राइवर नशे की हालत में था जिसके कारण इस तरह का घटना घटी है। सभी घायलों को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मृतक युवक की पहचान मोहम्मद शहाबुद्दीन एवं मोहम्मद समीर आलम के रूप में किया गया है। 

मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटी मारने से पूरी तरह स्कॉर्पियो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया है। गांव में खुशी का माहौल पूरी तरह मातम में तब्दील हो गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

Suggested News